X Close
X

बीजेपी का मंथन मिशन 2019, सीएम ने की बैठक


Ajmer:

आज मुख्यमंत्री ने अपने सभी नेताओं और संगठन के लोगो के साथ बैठक कर उनमे जोश भरने का काम किया है। 

गोरखपुर । चुनाव की तारीख नजदीक है, ये कहना गलत नहीं होगा, शायद यही वजह है, कि प्रदेश के मुख्यमंत्री महज बैठक करने गोरखपुर दो दिवशीय दौरे पर आये हुए है।  प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सुभ तकरीबन डेढ़ घंटे लेट से सर्किट हाउस पहुचे और वहा पर मौजूद बीजेपी नेताओं और संगठन के लोगो ने उनका स्वागत किया, फिर सीधे सीएम और पंकज सिंह ने बैठक शुरू कि, यहा पर आज 8 लोकसभा क्षेत्र कि बैठक होनी है।

गोरखपुर में आये प्रदेश के मुख्यमंत्री का बीजेपी नेताओं ने स्वागत किया, फिर सीधे प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने बैठक का दौर शुरू कर दिया। क्योकि यहाँ आज 8 लोकसभा क्षेत्रो का बैठक होना है। जिसको लेकर आज बारी बारी सभी पदाधिकारियों के साथ योगी बैठक करेंगे।  सबसे पहले बलिया के सांसद और विधायको के साथ बीजेपी के नेताओं और संगठन के लोगो के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रभारी पंकज सिंह ने बैठक ली। इसके बाद बारी बारी सभी कि बैठक होनी है। बैठक को लेकर हमारे संवाददााता ने बांसगांव के संसद कमलेश पासवान से खास बातचीत कि, कमलेश पासवान कि माने तो, ये महत्वपूर्ण बैठक है, बीजेपी और संगठन कि, मुझे लगता है, कि आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी मजबूती से तैयारी कर रही है।

2019 में हम लोग पुनः मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनायेंगे, सीएम के बैठको को लेकर कमलेश पासवान ने कहा, कि देखिये एसा नहीं है, पिछली बार भी मोदी जी के नेतृत्व में चुनाव हम लोग लडे थे, उस समय भी इसी तरह से बैठके चलती है, इन लोगो से हम लोग न कभी डरे है, न डरेंगे।

बैठक को लेकर क्या कुछ होना है, कौन कौन इस बैठक में शामिल होंगे इसको लेकर हमारे रिपोर्टर ने बीजेपी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष से बात कि उनकी माने तो 8 लोक सभा क्षेत्रो के सांसद और विधायक के साथ बीजेपी के पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे। इसके पहले अभी महज दो दिन पहले मुख्यमंत्री ने बैठक ली थी जो तकरीबन 9 बजे रात तक चली थी, और आज फिर ये बैठक तकरीबन 2 बजे से शुरू हुई है, और रात्री तक ये बैठक चलेगी, और इसमें कही न कही मिशन 2019 को लेकर पूरी रणनीति तैयार कि जाएगी।

इस बैठक में सबसे पहले बलिया लोक सभा क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ सासंद और विधायको के साथ सीएम बैठक कर रहे थे। बाहर आने के बाद काफी सुर्खियों में रहने वाले बलिया के विधायक सुरेन्द्र सिंह से जब इस बैठक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, कि भाई युद्ध भूमि में जाने से पहले सेनापति अपने सेना को सुस्जित करते है। महराज जी और मोदी जी हमारे सेनापति है, तो हम लोगो को उतरना है, युद्ध भूमि में राजनीति का जो युद्ध भूमि है।

उसको लेकर हम लोगो को सुसज्जित किया जा रहा है, गुरु मन्त्र अपने ऊर्जा का पूरी तरह से उपयोग करना, राजनीती में सिर्फ दो चीज जरुरी है। अपने कार्यकर्ता को युद्ध भूमि में मुस्तैदी के साथ तैयार करना, प्रियंका गाँधी को और सपा बसपा के गठबंधन को लेकर सुरेन्द्र सिंह ने कहा, कि सपा बसपा का गठबंधन सांप बिच्छु का गठबंधन है। जिस दिन एक दुसरे से लड़ जायेंगे, काम खत्म हो जाएगा। वो गठबंधन है, खटबंधन है, जितने भी भ्रस्टाचारी है, मोदी जी और योगी जी को कमजोर करने के लिए गठबंधन कर रहे है।

जो परिवार को समाज  मान ले उनकी चिंता कौन करेगा, पुरे परिवार को संसार मान ले, भगवान इन सभी 3, 4 सौ बेटा बेटी दे दे तो मंडल में कोई दुसरा बनने वाला नहीं है। ये सब नेता है, प्रियंका सुध रूप से सीजनल नेता है, जैसे मेढक पानी होने पर आ जाते है, वैसे ये 3 महीने के लिए आई है, सोनिया और राहुल का प्रचार कर फिर अपने घर चली जायेगी।  ये वो कांग्रेस नहीं है, जो आजादी के समय लाठिया और गोली खाई है, ये वो कांग्रेस है, जो सोनिया कि चिंतन पर चलती है, इटली के इशारों पर चलती है।

गोरखपुर में हो रहे सीएम कि बैठक ये पूरी तरह से चुनाव को लेकर अपने पुरे लोक सभा क्षेत्रो के जनप्रतिनिधियों और संगठन के लोगो में ऊर्जा भरना और एक रानीति के तहत चुनाव में उतरना और मिशन 2019 में किस तरह से बीजेपी के पाले में जीत दिलाना है।  इन सभी बिन्दुओ पर आज मुख्यमंत्री ने अपने सभी नेताओं और संगठन के लोगो के साथ बैठक कर उनमे जोश भरने का काम किया है, अब सीएम का ये बैठक कितना रंग लाता है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा |

The post बीजेपी का मंथन मिशन 2019, सीएम ने की बैठक appeared first on संस्कार न्यूज़.